Ahead of Lok Sabha election BJP Releases List of State In charges Big Jump For Jay Panda – News18 हिंदी

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को प्रदेश प्रभारियों और सह-प्रभारियों के नाम जारी कर दिए. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत ‘जय’ पांडा को उत्तर प्रदेश राज्य का प्रभारी नियुक्त किया गया है. इस बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को दक्षिणी राज्य केरल का प्रभारी नियुक्त किया गया है.

बीजेपी ने अप्रैल-मई में होने वाले चुनावों के लिए चुनावी बिगुल फूंकते हुए दो दिन पहले अपना अभियान थीम सॉन्ग और वीडियो ‘तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ लॉन्च किया था.

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवा वोटर्स को आगामी आम चुनावों के लिए बीजेपी के घोषणापत्र में योगदान देने के लिए आमंत्रित किया और उनसे नमो ऐप पर अपने विचार साझा करने के लिए कहा. उन्होंने एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा, ‘मैं भविष्य में कुछ योगदानकर्ताओं से मिलने के लिए उत्सुक हूं.’

अपनी पार्टी के घोषणापत्र के बारे में पीएम मोदी का पोस्ट राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आया, जिसके लिए उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि अगर उन्होंने अभी तक खुद को मतदाता के रूप में पंजीकृत नहीं किया है, तो वह तुरंत खुद को रजिस्टर्ड कराएं.

बीजेपी प्रभारियों की यह घोषणा बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ फिर से जुड़ने की अटकलों के बीच आई है. सरकार गिराने और बनाने की अटकलों के बीच राज्य की सभी पार्टियां अपने विधायकों को एकजुट करने में जुटी हैं.

Tags: 2024 Lok Sabha Elections, BJP, Lok Sabha Election 2024

Source link

news portal development company